Download app
We are social

मात्र 499 रुपए में मिल रहा है ये शानदार स्‍मार्टफोन


नई दिल्ली (24 सितंबर): त्योहारों के मौसम में सभी कंपनियां अपनी सेल बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर पेश कर रही है। ऐसा ही एक ऑफर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट दे रही है, जो बिग बिलियन डेज सेल के दौरान इनफिनिक्‍स नोट 4 एक्‍सचेंज ऑफर के साथ 499 रुपये में खरीद सकते हैं।

कंपनी इनफिनिक्‍स ने भी भारतीय बाजार में कदम रख दिया है। कंपनी ने भारत में अपने दो स्‍मार्टफोन इनफिनिक्‍स नोट 4 और हॉट 4 प्रो लॉन्‍च किए थे। कंपनी के मुताबिक यह फोन भारत के मोबाइल फोन बाजार में गेमचेंजर होंगे। कीमत की बात करें तो इनफिनिक्‍स नोट 4 की कीमत 8,999 रखी गई तो हॉट 4 प्रो का दाम 7,499 रुपए रखा गया। हालांकि, फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज सेल के दौरान इनफिनिक्‍स नोट 4 पर 1,000 रुपए के डिस्‍काउंट के साथ-साथ 7,500 रुपए तक का एक्‍सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। वहीं, इनफिनिक्‍स हॉट प्रो 4 की कीमत बिग बिलियन सेल के दौरान मात्र 6,499 रुपए है और इस पर 6,000 रुपए तक का एक्‍सचेंज ऑफर की पेशकश की जा रही है।

इनफिनिक्‍स के स्‍मार्टफोन्स के साथ मिल रहे हैं ये ऑफर...
इनफिनिक्‍स अपने ग्राहकों को हॉटस्टार प्रीमियम का 2 महीने का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में उपलब्‍ध करा रही है। इन फोन पर फ्लिपकार्ट का एक्‍सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। नोट 4 के साथ एक्सचेंज ऑफर में 7,500 रुपये तक की छूट मिल रही है। वहीं हॉट 4 प्रो के साथ 6,000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट दी जा रही है। इन सबके अलावा आइडिया सेल्युलर की ओर से 443 रुपये के रीचार्ज पर ग्राहकों 84 दिनों के लिए 84 जीबी डेटा दिया जाएगा।

इनफिनिक्‍स के स्‍मार्टफोन्स के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस
फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इनफिनिक्स नोट 4 में 5.7 इंच का फुल-एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। सुरक्षा के लिए इस पर 2.5डी कर्व्ड ग्लास की प्रोटेक्शन मौज़ूद है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 3 जीबी रैम से लैस है। वहीं इसकी इंटरनल स्‍टोरेज 32 जीबी की है। यूजर के पास मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4300 एमएएच की बैटरी दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

वहीं इनफिनिक्‍स हॉट 4 प्रो 5.5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले से लैस है। इसमें क्वाड-कोर प्रोसेसर है। फोन में 3 जीबी रैम दी गई है। 128 जीबी एक्‍पेंडेबल क्षमता के साथ इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 4000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। ये दोनों फोन वोल्‍ट नेटवर्क को सपोर्ट करते हैं।

 

Related news

Don’t miss out