भारती पहुंची ससुराल, कलश गिराकर घर में हुईं दाखिल, देखिए VIDEO

मनोरंजन | Dec. 8, 2017, 1:38 a.m.

 

 भारती सिंह हसबैंड हर्ष लिम्बाचिया के साथ गुरुवार को अपने ससुराल पहुंची। गोवा से मुंबई लौटने के बाद वो शादी के बाद पहली बार अपने ससुराल गई। जहाँ उनका गृह प्रवेश हुआ। हर्ष के घर वालों ने भारती का वेलकम करते हुए, पारंपरिक पद्धति से गृह प्रवेश किया। घर के दरवाजे पर भारती-हर्ष की आरती उतारी गई। इसके बाद भारती ने कलश गिराकर घर में प्रवेश लिया। फिर कुमकुम के पानी में अपने पैर भिगो के घर में एंट्री कि। जब भारती का गृह प्रवेश हो रहा था उनके परिवार वालें इसका विडियो बना रहे थे।  वैसे, कुछ भी कहिए शादी के बाद भारती बहुत खुबसुरत लगने लगी हैं। भारती ने गृह प्रवेश का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है।

शादी कि ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ़ दिखाई दे रही थी, तभी तो उनका चेहरा भी निखारा हुआ दिख रहा था। भारती का ससुराल में ये ग्रैंड वेलकम बुधवार को हुआ था। भारती ने खुद अपने गृह प्रवेश का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। विडिओ में साफ़ नजर आ रहा हैं की उनकी सास ने उनका गृह प्रवेश बहुत प्यार से किया हैं ।

भारती सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बाचिया के साथ 3 दिसंबर को धूमधाम से की। पिछले कई दिनों से भारती कि शादी सुर्खियों ने थी। भारती और हर्ष कि शादी गोवा में हुई थी। शादी होने के बाद भारती अपने पति के साथ मुंबई लौट आ गई हैं। जब पहली बार अपने पति के साथ मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा और पिंक कलर कि ड्रेस में एअरपोर्ट पर स्पॉट हुई तो देखने वाले देखते रह गए। 

Related news

Don’t miss out

News