IPL 2018 में विराट से ज्यादा कीमत पर बिक सकते हैं बेन स्टोक्स: सहवाग

खेल | Jan. 16, 2018, 5:47 a.m.

नई दिल्ली (16 जनवरी): भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक इंटरव्यू में ये भविष्यवाणी कर दी है कि इस बार की आइपीएल (IPL 2018) नीलामी में विराट से ज्यादा दाम पर इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स बिक सकते हैं। वीरू ने कहा कि दो-तीन खिलाड़ी ऐसे हैं जिनकी कीमत 20 करोड़ रुपए तक जा सकती है। पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस के पास बेन को खरीदने के लिए पैसे नहीं थे और वो उसे खरीदना चाहते थे। इस बार की नीलामी में सभी टीमों के पास पैसे हैं और मुझे लगता है कि स्टोक्स की कीमत विराट से ज्यादा जा सकती है। 

किंग्स इलेवन पंजाब के बारे में वीरू ने कहा कि इस बार हमारा बजट ज्यादा है इसलिए हम कुछ बड़े नामों को  अपने साथ जोड़ना चाहते हैं। पंजाब के पास इस बार नीलामी में 58 करोड़ रुपए हैं। पिछले सीजन में हमारे पास 38-40 करोड़ रुपए थे लेकिन इस बार टीम बनाने के लिए हमारे पास पिछली बार से 20 करोड़ रुपए ज्यादा हैं। 

क्रिेस गेल के बारे में सहवाग ने कहा कि अब उनकी उम्र हो चुकी है। अब वो पहले वाले गेल नहीं रहे। पिछले सीजन में उन्होंने अपनी टीम के लिए वैसा प्रदर्शन नहीं किया जिसके लिए वो जाने जाते हैं। आरसीबी शायद ही गेल को फिर से अपनी टीम में रखने के लिए सोचें।  

गौतम गंभीर को कोलकाता ने इस सीजन के लिए रिटेन नहीं किया इसके बारे में वीरू ने कहा कि हर टीम की अपनी रणनीति होती है। मुझे भी दिल्ली टीम ने छह वर्ष खेलने के बाद रिटेन नहीं किया था। इसके बाद मैं नीलामी का हिस्सा बना। मैं इसमें हैरान नहीं हूं। सभी टीमें उम्रदराज खिलाड़ियों को उनके दाम को लेकर रिटेन नहीं कर रही हैं। हो सकता है नीलामी में उन खिलाड़ियों की कीमत कम हो जाए और और फिर आरटीएम का उपयोग करके फ्रेंचाइजी उन्हें अपनी टीम में वापस ले सकते हैं। 

Related news

Don’t miss out

News