मुश्किल में फंसा इंग्लैंड का ये स्टार ऑलराउंडर, मारपीट मामले में चलेगा केस

खेल | Jan. 16, 2018, 11:13 a.m.

नई दिल्ली(16 जनवरी): इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की मुश्किलें बढ गईं हैं। ब्रिस्टल नाइट क्लब के बाहर हाथापाई करने के मामले में स्टोक्स खिलाफ चार्जशीट पेश की गई। 
अब इस मामले की सुनवाई चलेगी। 

- क्राउन प्रोसीक्यूशन सर्विस की ओर से यह जानकारी दी गई। घटना पिछले साल सितंबर की है। जब ब्रिस्टल नाइट क्लब के बाहर उनकी कुछ लोगों से उनकी हाथापाई हो गई थी। 
- पुलिस में मामला जाने के बाद से बेन स्टोक्स इंग्लैंड की जर्सी पहनकर राष्ट्रीय टीम के लिए नहीं उतर पाए। उन्हें एशेज जैसे अहम दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने वाली टीम में भी नहीं चुना गया। 

- दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान एक मैच के बाद वो रात में अपने टीम साथी एलेक्स हेल्स के साथ एक पब में पहुंचे थे, जहां पर विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि इस दौरान बेन स्टोक्स ने लोगों के साथ मारपीट की।

- क्राउन प्रोसीक्यूशन सर्विस के प्रवक्ता ने बताया कि पब के बाहर हुई घटना के बारे में पुलिस ने 29 नवंबर को सुबूतों की फाइल पेश की थी। जांच के दौरान दिसंबर में कुछ और सुबूत मिले। सभी सुबूतों के परीक्षण के बाद तीन लोगों के खिलाफ चार्जशीट तैयार हुई। इसमें 26 वर्षीय बेन स्टोक्स, रेयान अली(28) और रेयान हेल(26) शामिल हैं।

- प्रवक्ता ने कहा कि सभी आरोपियों को बताया गया है कि उनके खिलाफ आपराधिक कार्रवाई चल रही है। सभी प्रतिवादियों को निष्पक्ष सुनवाई का अधिकार है। उन्हें निर्देश दिया गया है कि वे इस मामले पर कार्यवाही से जुड़े कोई बयान आदि किसी से साझा न करें।
 

Related news

Don’t miss out

News