Download app
We are social

BREAKING: रवि शास्त्री बने भारतीय टीम के नए मुख्य कोच, जहीर खान बाॅलिंग कोच


नई दिल्ली (11 जुलाई): भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार रात को भारतीय के नए मुख्य कोच की घोषणा कर दी। बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने बताया कि रवि शास्त्री भारतीय के नए हेड कोच होंगे और पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान भारतीय टीम में बाॅलिंग कोच की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा विदेश दौरों पर राहुल द्रविड टीम के बैटिंग कोच होंगे।

इससे पहले मीडिया में शाम को भी रवि शास्त्री को कोच बनाने का ऐलान किया गया था, लेकिन बीसीसीआई ने इस खबर का खंडन कर दिया था।


आखिरी मुकाबला शास्त्री और सहवाग के बीच माना जा रहा था। सोमवार को सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण और सचिन तेंदुलकर की सलाहकार समिति ने सभी 5 कैंडिडेट्स का इंटरव्यू लिया था।


बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष के ऐलान के बाद अब यह साफ हो गया है कि रवि शास्त्री ही मुख्य कोच होंगे। रवि शास्त्री को बाॅलिंग कोच के रूप में जहीर खान मदद करेंगे। इस पद से अनिल कुंबले के इस्तीफा देने के बाद से ही क्रिकेट जगत के जानकार शास्त्री के ही कोच बनने की अटकलें लगा रहे थे। शास्त्री इससे पहले भी 2014 से 2016 तक भारतीय टीम के डायरेक्टर रहे हैं और कैप्टन विराट कोहली की पसंद भी हैं।

Breaking News