BREAKING: PM मोदी और चंद्रबाबू नायडू में नहीं बनी बात, TDP के मंत्रियों ने दिया इस्तीफा


नई दिल्ली (8 मार्च): प्रधानमंत्री मोदी और चंद्रबाबू नायडू में बात नहीं बनी है। TDP कोटे के दोनों मंत्रियो ने प्रधानमंत्री मोदी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। TDP कोटे से दोनों मंत्री अशोक गजपति राजू और वाई एस चौदरी शाम 6 बजे प्रधानमंत्री से मुलाकात करने उनके आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पहुंचे और दोनों नेताओं ने प्रधानमंत्री को अपना इस्तफा सौंप दिया। 

इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि चंद्रबाबू नायडू से पीएम मोदी की बातचीत के बाद कोई बीच का रास्ता निकल सकता है। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने इस सिलसिले में खुद चंद्रबाबू नायडू से बात की थी, लेकिन दोनों नेताओं में इस मसले पर बात नहीं बन पाई। इधर पीएम मोदी से बात के फौरन बाद चंद्रबाबू नायडू ने एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई। 

इससे पहले चंद्रबाबू नायडू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि उनके राज्य के साथ अन्याय हुआ है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने का वादा नहीं निभाया है। जिसके चलते हमने केंद्र सरकार से अलग होने का फैसला किया है। नायडू ने ये भी कहा कि वो सत्ता के भूखे नहीं हैं। माना जा रहा कि 2019 से ठीक पहले अगर एनडीए में बिखराव हुआ तो इससे न सिर्फ पीएम मोदी की साख पर बट्टा लगेगा, बल्कि चुनाव में भी इसका असर देखने को मिल सकता है।

Breaking News