Download app
We are social

अमरनाथ यात्रियों के बाद कांवड़ियों पर आतंकी साया,भगवा वेश में हमले की आशंका

नई दिल्ली (11 जुलाई): जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद देशभर में कांवड़ यात्रा को लेकर सुरक्षा के अलर्ट जारी किए गए हैं। दिल्ली, मुंबई समेत कई महानगरों में सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता किए गए हैं। वहीं कांवड़ यात्रा को लेकर भी हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस अधिकारियों को सकुशल कांवड़ यात्रा कराने के निर्देश दिेए हैं।


यूपी पुलिस के एडीजी (लॉ एंड आर्डर) आनंद कुमार ने सभी जिलों के एसपी को कांवड़ यात्रा के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम के निर्देश दिए हैं। अमरनाथ यात्रियों पर हमले के मद्देनजर यूपी में होने वाली कांवड़ यात्रा पर आतंकी हमले की आशंका बढ़ गई है। कुछ दिन पहले ही खुफिया एजेंसियों ने कांवड़ यात्रा को लेकर अलर्ट जारी किया था।


खुफिया अलर्ट के मुताबिक, कांवड़ यात्रा के दौरान आतंकी हमला कर सकते हैं। आतंकी भगवा वेश में यात्रा में शामिल होकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। आतंकी ट्रक या बस जैसी बड़ी गाड़ी को यात्रियों की भीड़ पर चढ़ा सकते हैं। इसके बाद असामाजिक तत्वों पर नजर रखने और ड्रोन, सीसीटीवी से निगरानी के निर्देश दिए गए हैं।


Breaking News