Download app
We are social

अमरनाथ हमले पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह का बयान, कहा-ऐसे हमले से हम डरने वाले नहीं

श्रीनगर (12 जुलाई): केंद्रीय मंत्री और जम्मू-कश्मीर बीजेपी के नेता डॉक्टर जितेंद्र सिंह ने आज एकबार फिर अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि इस मसले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए और पूरा देश एकजुट है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस हमले पूरा देश आहत है।

अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद श्रीनगर पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर और पीएमओ में राज्य मंत्री जीतेंद्र सिंह ने कहा कि इस हमले से देश आहत है। वहीं गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि सुरक्षा इंतजाम में कमी दूर करेंगे और यात्रा को सुरक्षित जारी रखेंगे।


सुरक्षा के चूक के सवाल पर राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह का कहा कि सुरक्षाकर्मियों ने बड़ा योगदान दिया है। उन्होंने कहा ऐसे हमलों से हम डरने वाले नहीं हैं। इस हमले से जम्मू कश्मीर के साथ पूरे देश की भावना जुड़ी हुई है। मौजूदा हालात पर खुद प्रधानमंत्री और गृह मंत्रालय की नजर है। साथ ही उन्होंने कहा कि कि इस हमले के बाद जिस तरह से कश्मीर के लोगों ने अपना विरोध जताया वो काबिले मुराकबाद हैं।


आपको बता दें कि 10 जुलाई को सावन के पहले सोमवार के दिन अमरनाथ यात्रा से लौट रही बस पर अनंतनाग में आतंकियों ने घात लगाकर हमला कर दिया था। इस हमले में 7 तीर्थयात्री मारे गए थे।  इस हमले के बाद पूरा देश गुस्से में है।


केंद्रीय मंत्री की बड़ी बातें...

- सुरक्षा इंतजामों में कमी को दूर करेंगे

- हम हमले से डरने वाले नहीं हैं

- हमले से देश आहत है

- हर हादसे से कुछ सीख मिलती है

-सुरक्षा की समीक्षा करेंगे, चूक हुई तो दूर करेंगे

- गृह मंत्री राजनाथ सिंह की स्थिति पर नजर

- गृहमंत्री राजनाथ जी एकदम सही है, हर कश्मीरी आतंकवादी नहीं होता

- आतंकवाद अपनी लाइफ जल्द ही पूरी करने वाला है, हम आतंकवाद के अंतिम चरण में हैं

- देश के आईएएस टॉपर कश्मीर से आ रहे हैं

- कश्मीर की दूसरी तस्वीर आना भी बहुत जरूरी है

- कश्मीर में हर हलचल का देश पर असर होता है, अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले से पूरा देश आहत है


Breaking News