Download app
We are social

T-20 में भारत की हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पथराव


नई दिल्ली ( 11 अक्टूबर ): गुवाहाटी में दूसरे टी-20 मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से हरा दिया। भारत को हराने के बाद होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियन टीम की बस पर पत्थराव हुआ है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि किसी ने जानबूझकर बस की तरफ पत्थर उछाला या यह कोई दुर्घटना है। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टी-20 मैच में भारत को 8 विकेट से हरा तीन मैचों की सीरीज को एक-एक से बराबर कर दिया है। 

दूसरा टी-20 गुवाहाटी में खेला गया। मैच के बाद जब ऑस्ट्रेलिया की टीम होटल लौट रही थी तो यह घटना हुई है। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच ने बस के चकनाचूर शीशे की एक तस्वीर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। फिंच ने लिखा है कि यह काफी डरावना अनुभव रहा। फिंच के इस ट्वीट के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं। ये हरकत किसने की इस बात का अबतक कुछ पता नहीं चला है। 

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान डेविड वॉर्नर ने फिंच के इस ट्वीट को रीट्वीट भी किया है। इस घटना ने कुछ बड़े सवाल कर दिए हैं। अगर किसी ने हमले की नियत से बस पर पत्थर फेंका है तो यह विदेशी खिलाड़ियों की सुरक्षा से जु़ड़ा अहम मसला है। हालांकि इस घटना में अबतक किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है।

Pretty scary having a rock thrown through the team bus window on the way back to the hotel!! pic.twitter.com/LBBrksaDXI

— Aaron Finch (@AaronFinch5) October 10, 2017

 

Related news

Don’t miss out