Download app
We are social

हैरान-परेशान कंगारूओं ने रांची में की बदतमीजी...

रांची (19 मार्च): रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान मैदान पर कंगारूओं की बैचेनी देखने को मिली। चौथे दिन स्मिथ एंड कंपनी विकेट के लिए तरसती रही। एक तरफ पुजारा मैराथन मैन बनकर सामने आए तो दूसरी तरफ साहा ने कंगारूओं की दुखती रग पर करारा प्रहार किया।


दोनों बल्लेबाजों की जुगलबंदी ऑस्ट्रेलियाई टीम को बिल्कुल रास नहीं आई। कंगारू टीम ने पुजारा और साहा को परेशान करने के लिए हर तरह की बदतमीजी की। टीम इंडिया जब 390 रन के स्कोर पर थी तो उस दौरान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज हेजलवुड ने साहा को उकसाने की कोशिश की। बीच-बचाव के लिए चेतेश्वर पुजारा भी वहां पहुंच गए, लेकिन कंगारू कप्तान स्टीव स्मिथ के दिमाग में कुछ और ही चल रहा था। स्मिथ जानबूझकर पुजारा से उलझ गए। आखिरकार इस जुबानी जंग को रफा-दफा करने के लिए अंपायर को बीच में आना पड़ा।


कंगारूओं की बदतमीजी यहीं नहीं रूकी। वो मैदान में टीम इंडिया के खिलाड़ियों की नकल करते हुए दिखाई दिए। रांची टेस्ट के तीसरे दिन मैक्सवेल ने भी विराट के कंधे की चोट का जमकर मजाक उड़ाया था। खैर स्मिथ एंड कंपनी को अब जवाब मिल गया होगा कि टीम इंडिया में एक विराट नहीं बल्कि कई विराट कोहली है।


बेंगलुरु टेस्ट के बाद ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट कोहली पर जमकर निशाना साधा था, लेकिन हम तो एक ही बात कहेंगे उल्टा चोर कोतवाल को डाटे। कंगारूओं के इस डर्टी गेम को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो मैदान पर जीत के लिए किस हद तक गिर सकते हैं।

Related news