ओवैसी को सेना का करारा जवाब, शहीदों का धर्म नहीं होता

देश | Feb. 14, 2018, 12:41 p.m.

नई दिल्ली(14 फरवरी): सुंजवान कैंप आतंकी हमले पर विवादित बयान देने वाले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को सेना ने करारा जबाव दिया है। सेना की उत्तरी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबू ने कहा कि हम शहादत को सांप्रदायिक रंग नहीं देते। उन्होंने दो टूक कहा कि जो लोग सेना की कार्यशैली नहीं जानते, वे ही इस तरह का बयान देते हैं। 

- बता दें कि अपने विवादित बयान में ओवैसी ने कहा था कि आतंकी हमले में जो सात लोग मरे हैं, उनमें 5 मुस्लिम थे।

- सुंजवान कैंप सहित हालिया आतंकी हमलों पर प्रतिक्रिया देते हुए लेफ्टिनेंट जनरल देवराज ने कहा, दुश्मन हतोत्साहित हैं। जब वह सीमा पर फेल होते हैं तो कैंप्स पर हमला करते हैं। इस दौरान देवराज ने दो टूक कहा कि जो भी देश के खिलाफ खड़ा होगा, वह आतंकी है और हम उससे सख्ती से निपटेंगे। 

-देवराज ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में बादामी बाग कैंट के साथ उधमपुर में भी धर्म स्थल है। उन्होंने कहा कि मेरे घर पर भी एक धर्म स्थल है, जिसमें सभी पंथ के प्रतीक हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग सेना की कार्यशैली को नहीं जानते हैं, वह इस तरह के बयान दे रहे हैं। लेफ्टिनेंट जनरल देवराज ने शोफियां फायरिंग केस पर कहा कि वह नॉर्दर्न कमांड को हेड कर हे कर रह हैं, जहां तक मेजर आदित्य के केस का सवाल है तो, जवानों का मनोबल गिरा नहीं है। 
 

Related news

Don’t miss out

News