Download app
We are social

इस क्रिकेटर की बायोपिक में काम करने के लिए अर्जुन, ऋतिक और रणवीर सिंह में छिड़ी जंग !

मुंबई (22 सितंबर): पिछले सालों में बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का क्रेज और भी बढ़ गया है । फिल्मों में अब ज्यादा से ज्यादा मेकर्स रियल इंसिडेंट्स और बायोपिक फिल्में बनाना चाहते हैं । वहीं इन बायोपिक फिल्मों में स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्में कुछ ज्यादा ही कमाल दिखा कर गई हैं । भाग मिल्खा भाग से लेकर एम एस धोनी तक इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की और लोगों के दिलों में जगह बनाई। वहीं इन दिनों क्रिकेटर्स के ऊपर भी खूब बायोपिक फिल्में बन रही हैं । अब इसमें भी कोई दो राय नहीं है कि क्रिकेट और बॉलीवुड का मेल हमेशा से ही सुपरहिट रहा है। लेकिन इन दिनों एक क्रिकेटर की बायोपिक फिल्म के लिए खूब खींचातानी मची हुई है । हम बात कर रहे हैं क्रिकेटर कपिल देव की ।

जी हां, कपिल देव की बायोपिक को  अब कबीर खान पर्दे पर दोबारा लेकर आ रहे हैं । कबीर बेदी 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप की सुनहरी जीत को पर्दे पर वापस ज़िंदा करने वाले हैं । इस फिल्म पर पिछले काफी वक्त से काम किया जा रहा है । फिल्म को लेकर तैयारियां खूब जोरों शोरों से हो रही है । लेकिन अब बात आती है स्टार की । आखिर कौन इस फिल्म कपिल देव बनकर आएगा ।

लेकिन इन दिनों जिन स्टार्स का नाम सामने आ रहा है उनमें रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन और अर्जुन कपूर का नाम शुमार है । अब इन दिनों में ही इस फिल्म को पाने के लिए खींचातानी शुरू हो गई है । तीनों ही चाहते हैं कि ये फिल्म उन्हें मिल जाए। लेकिन तीनों के बीच ही अब इस फिल्म को लेकर जंग छिड़ गई है । फिलहाल फिल्म में कौन होगा इस पर अभी भी सस्पेंस है । वहीं कहा गया है कि फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट 27 सितंबर को होने वाली है । खैर अब देखते हैं कि फिल्म में आखिर कौन होगा ।

Related news

Don’t miss out