बाहुबली प्रभास के बाद देवसेना ने रिजेक्ट की बॉलीवुड के इस डायरेक्टर की फिल्म !

मनोरंजन | Nov. 12, 2017, 1:44 p.m.

मुंबई (12 नवंबर): फिल्म बाहुबली से लोगों के दिलों पर छाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी आज एक सुपरस्टार बन चुकी है । भले ही अनुष्का साउथ में अपने नाम का डंका बजा रही हों । लेकिन पॉपुलेरिटी के हिसाब से उनके नाम का डंका बॉलीवुड में भी बजता है । अभी हाल ही में खबर आई है कि अनुष्का शर्मा ने करण जौहर की फिल्म का ऑफ़र ठुकरा दिया है । जी हां, केजो की फिल्म को देवसेना ने कर दिया है रिजेक्ट । कहा जा रहा है कि अनुष्का को उनका रोल पसंद नहीं आया है  ।

इसलिए उन्होंने इसके लिए मना किया है । वहीं कुछ लोगों का तो ये भी कहना है कि अनुष्का ने ये फिल्म इसीलिए रिजेक्ट की है । क्योंकि करण जौहर की फिल्म को बाहुबली प्रभास ने भी रिजेक्ट किया था । अब लीजिए प्रभास के बाद अनुष्का ने भी फिल्म को रिजेक्ट कर दिया है । वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब अनुष्का ने किसी फिल्म को रिजेक्ट किया हो । इससे पहले अनुष्का इम्तिाज अली की तमाशा को रिजेक्ट कर चुकी हैं ।  

बताया जाता है कि इम्तियाज़ अली की फ़िल्म तमाशा भी अनुष्का को ऑफ़र की गयी थी । बाद में फिल्म में दीपिका को कास्ट किया गया था । अजय देवगन के साथ फिल्म सिंघम भी अनुष्का को ऑफर की गई थी । तमिल सिंघम में अनुष्का खुद मेन लीड में थीं । लेकिन बाद में सिंघम में काजल अग्रवाल नजर आईं । इतना ही नहीं कमल हासन की विश्वरूपम को भी देवसेना रिजेक्ट कर चुकी हैं । क्योंकि उनके पास डेट्स नहीं है इसलिए उन्होंने कमल को फिल्म को करने से मना कर दिया था । रोहित शेट्टी की गोलमाल को भी अनुष्का ने ना कहा था । फिलहाल अनुष्का जल्द ही फिल्म भागमती में दिखेंगी । जिसका फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आय़ा है । 

Related news

Don’t miss out

News