Download app
We are social

बॉलीवुड सितारों के अजीबोगरीब शौक सुनकर आप दंग रह जाएंगे !

मुंबई (17 जून): शौक बड़ी चीज होती है और हमारे बॉलीवुड स्टार्स शौक के मामले में किसी से भी पीछे नहीं रहते। अब सलमान खान को हर्बल और हैंड मेड सोप्स का इतना शौक है कि उन्होंने अपने बाथरूम को बना दिया है म्यूजियम। तो वहीं प्रियंका के पास इतने शूज कलेक्ट हो गए कि उनका शू रैक भऱ गया है। बिग बी बाजार जाते हैं तो घड़ियां ढूंढने लगते हैं तो वहीं करीना की जब शॉपिंग के लिेए जाती है एक हैंडबैग उठा लाती हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान  शौक के मामले में बड़े निराले हैं। सलमान खान जब भी कहीं जातें हैं तो वहां से जरूर खरीदते है सोप्स। उनके बाथरूम में सोप्स का बड़ा और यूनीक कलेक्शन मिला जाएगा। जिसमें हैंडमेड, डिजाइनर और हर्बल किस्म के साबुन शामिल है। वहीं, नेचुरल फ्रूट और वेजिटेबल के अर्क से बने सोप्स सलमान के पसंदीदा साबुन है। हर देश से अपने लिए खास साबुन लेकर आते हैं सलमान। सलमान खान फ्रूट्स वाले सोप ज्यादा पसंद हैं । हैंड मेड और हर्बल सोप्स के अलावा सलमान फर्म्यूम का भी रखते है शौक। सोप्स और परफ्यूम  तरह तरह की वैरायटी आपको सलमान के घर पर मिलेंगे। सलमान के इसी शौक की वजह से जैकलिन उनपर है फिदा और उन्होंने सलमान को बेस्ट स्मेलिंग मैन इन द इंडस्ट्री माना है ।

प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका के फैशन का जलवा हॉलीवुड से बॉलीवुड  तक छाया हुआ है। प्रियंका अपने फैशनेबल फुटवेयर्स के भी जानी जाती है।  प्रियंका के शू रैक्स ब्रांडेड फुटवेयर से भरे पड़े हैं। उनके पास 20 - 30 नहीं बल्कि 400 से ज्यादा फुटवेयर हैं और वो अपने फुटवेयर्स का जरुरत से ज्य़ादा ही ख्याल रखती हैं। जब भी प्रियंका विदेशी लोकेशन्स पर शूट के लिए जाती है तो सबसे पहले वहां से एक जोड़ी फुटवेयर जरूर खरीदती हैं ताकि उन जूतों के बहाने वो उस जगह को याद रखे। कई बार देसी गर्ल इस कुछ तरह के फुटवेयर में आती है नजर कि लोग उनके बजाय उनके फुटवेयर की बात करते हैं।

करीना कपूर

करीना कपूर की शॉपिंग तब तक अधूरी है जब तक वो खरीद ना ले एक बैग। हैंड बैग्स कलेक्शन का शौक कुछ इस तरह बढ़ चुका है उसके आगे करीना को सैफ भी नहीं आते नजर । करीना के पास विदेशी और मशहूर ब्रांन्ड्स के करीब 200 हैंड बैग्स हैं। देखा जाए तो बेबो के लिए खूबसूरत हैंडबैड बन चुके हैं कमजोरी। वहीं सैफ के लिए भी हैंडबैग्स  एक जादुई मंत्र, है। जब भी बेबो उनसे नाराज हों, जब भी उनका झगड़ा हो उन्हें मनाने का कारगर तरीका है यह। बस एक खूबसूरत-सा बैग तोहफे में दो और बेबो को मना लो। एक बार सलमान खान ने भी दिया था करीना को ढाई लाख का कीमती बैग मतलब करीना के बैग्स के लिए पैशन को सलमान भी समझते हैं।

अमिताभ बच्चन

शौक के मामले में बिग बी भी किसी से नहीं है कम। मेगा स्टार अमिताभ भी रखते है मेगा शौक । बिग बी भी विदेशी घड़ियों के कलेक्शन के लिए जाने जाते हैं। रिस्ट वॉचेज़ के लिए अमिताभ कितने दीवाने हैं. इसका पता इस बात से पता चलता है कि एक बार उन्होंने अपनी दोनों कलाइयों में घड़ी पहन ली थी मगर वो भी किसी स्टाइल स्टेटमेंट से कम नहीं था। अपने घर में बिग बी ने बकायदा इन घड़ियों के कलेक्शन के लिए बिल्कुल अलग जगह बनवायी है... जहां वे अपनी घड़ियों को सजा कर रखते हैं।

शाहरुख खान

रोमांस किंग शाहरुख  के वॉर्डरोब में सजी हुई है 1500 से ज्यादा जींस। शाहरुख खान को  जींस के कलेक्शन का जबरदस्त शौक है। चाहे वो फॉरमल ओकेशन हो या फिर इनफॉरमल शाहरुख को पसंद है जींस पहनना। व्हाइट शर्ट या टीशर्ट के साथ किंग खान जींस पहनने के है शौकीन। जींस ही नहीं सन ग्लासेस कलेक्शन का भी शौक रखते है SRK । शाहरुख ने अपने मन्नत को चश्मा घर बना दिय़ा है। उनके पास सनग्लासेस के सैकड़ों कलेक्शन है और उनके मैनसन मन्नत के हर कमरे में 2- 2 पेयर्स सनग्लासेस रखे होते है क्योंकि किंग खान सनग्लासेस हाथ में कैरी करना पसंद नहीं करते ।

विद्या बालन


विद्या बालन का साड़ी लव किसी से कहां छुपा है। विद्या जहां जाती है अपने लिए खरीदती रहती है खूबसूरत साड़ियां।विद्या के पास करीब 1000 से ज्यादा खूबसूरत साड़ियां हैं। हर इवेंट्स , हर पार्टी में विद्य़ा सिर्फ और सिर्फ हेवी और खूबसूरत साड़ियों में आती है नजर ।

अक्षय कुमार

बी टाऊन के खिलाड़ी अक्षय कुमार के लिए भी शौक बड़ी चीज है। अक्षय कीमती जूतों के हैं शौकीन। अक्षय अक्सर देश विदेश में करते रहते है फिल्मों की शूटिंग और वहां शूटिंग से फ्री होते ही वो सबसे पहले अपने लिए खरीदते है जूते।

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम है मंहगी और विदेशी बाईक्स के बड़े शोकिन । जॉन अब्राहम के गैराज की में कई बाइक्स है और वो उनका रखते है एक मेहबूबा की तरह ख्याल । जॉन बाइक्स को लेकर क्रेजी है तभी तो बाईक कंपनिया भी जॉन को ब्रान्ड अम्बेस्डर बनाना पसंद करती हैं..बॉलिवुड मे सबसे ज्यादा बाईक का कलैक्शन जॉन अब्राहम के पास हैं। दो साल पहले  एक व्लैक कलर की एक lamborgini glardo खरीदी हैं जिसकी कीमत लगभग 3 से 4 करोड की हैं...

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल पटेल भले ही बिग स्क्रीन पर रही हो फ्लॉप लेकिन शौक के मामले में ये देती है करीना को टक्तर ।  अमीषा की कमजोरी भी हैंडबैग्स हैं। अमीशा के पास ट्रेंडी और कलर फुल बैग्स का बहुत अच्छा कलेक्शन है। आपको बता दे अमीषा पटेल अपने बैग्स को कभी रिपीट नहीं करती है हर पार्टी हर इवेंट पर आपको वो एक नए हैंड बैग के साथ आएगी नजर। अमीषा पटेल के पास करीब 400 से ज्यादा बैग है। अमीषा हैंड बैग के साथ साथ क्लेचेज भी खूब खरीदती रहती है। हर ड्रेस के साथ उनका हैंडबैग अलग होता है....और उनके घर में हैंडबैग्स को बहुत स्पेशल जगह दी गई है। वो पर्सनली अपने हैंडबैग्स का ध्यान रखती है । उन्हें अच्छी तरह साफ करना ....बैग्स को धूप दिखाना ये सब काम वो खुद करती हैं।








Related news