Download app
We are social

KBC में हुआ ऐसा कुछ की सेट पर ही रोने लगे अमिताभ


मुंबई (10 अक्टूबर):
बॉलीवुड के बिग बी, महानायक यानी अमिताभ बच्चन का कल जन्मदिन है। लेकिन उनके जन्मदिन से पहले KBC में हुआ ऐसा कुछ की वो सेट पर ही रोने लगे। दरअसल कल यानी 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन 75 वर्ष के होने वाले हैं, इसलिए कौन बनेगा करोड़पति-9 की टीम ने उनका जन्मदिन मनाने के लिए एक अनोखा आइडिया निकाला।

बिग बी के सरप्राइज के लिए, KBC 9 की टीम ने एक खास वीडियो बनाया था जिसमें शेरवुड कॉलेज, नैनीताल के छात्र और प्रोफेसर थे, जहां से उन्होंने ग्रेजुएशन किया था। कॉलेज के बैकग्राउंड पर अमिताभ बच्चन के कई लाइफ साइज पोस्टर लगाए गए थे, उन्होंने न सिर्फ जन्मदिन के गाने गाए बल्कि KBC में 17 साल के लंबे सफर में कई याद पल उन्हें देने के लिए उनकी प्रशंसा की और धन्यवाद किया।

अमिताभ बच्चन अपने कॉलेज को देखकर काफी एक्साइटेड हुए और वहां के छात्रों ने उनके लिए जो प्यार और अनुराग दिखाया उससे भावुक हो गए। इतने ज्यादा कि वीडियो देखते हुए उनकी आंखों में आंसू आ गए। सेट पर मौजूद दर्शकों ने भी उनके लिए जन्मदिन की बधाइयों के गीत गाना शुरू कर दिया और मेगा स्टार के पसंदीदा गिटारिस्ट नीलाद्री कुमार ने उनके लिए परफॉर्म किया, जिससे मेगा स्टार के लिए यह दिन उनके सबसे खास जन्मदिनों में से एक बन गया। यह एपिसोड 11 अक्टूबर को आएगा।

Related news

Don’t miss out