इलाहाबाद: एलएलबी छात्र की हत्या के विरोध में उग्र छात्रों ने फूंकी बस

देश | Feb. 12, 2018, 4:41 p.m.

नई दिल्ली ( 12 फरवरी ): उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में इलाहाबाद डिग्री कालेज के छात्र दिलीप सरोज की हत्या को माहौल गर्म हो गया है। एलएलबी की छात्र दिलीप कुमार सरोज की पीट-पीट कर हत्या मामले में विरोध प्रदर्शन ने उग्र रूप ले लिया है। छात्र की हत्या के विरोध में इलाहाबाद में बस में आग लगा दी गई है।

इलाहाबाद में कुछ उपद्रवियों ने बैंक रोड पर बस में आग लगा दी। माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है। खबरों के मुताबिक कि डीएम आवास का घेराव करने के बाद वहां से निकले लोगों ने बैंक रोड चौराहा पर सिटी बस में आग लगा दी। वहां पर माहौल तनावपूर्ण होने पर एसएसपी फोर्स के साथ पहुंचे। विरोध कर रहे छात्रों ने कर्नल गंज थानाक्षेत्र में बैंक रोड पर बस में तोड़फोड़ की और इसके बाद उसमें आग लगा दी। 

उधर पुलिस ने मामले में हत्या में शामिल दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी विजय ​शंकर सिंह फरार चल रहा है। पुलिस ने घटना में शामिल लग्जरी गाड़ी के ड्राइवर मुन्ना सिंह चौहान को फैजाबाद के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गाड़ी भी बरामद कर ली है।

इससे पहले समाजवादी छात्रसभा और आईसा के छात्रों ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय से एसएसपी दफ्तर तक जुलूस निकाला। इस दौरान छात्रों ने एसएसपी दफ्तर का घेरावकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं छात्रों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने के साथ ही आरोपियों की ​गिरफ्तारी की मांग की। उधर मामले में एसएसपी ने प्रदर्शनकारियों को सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया है।

Related news

Don’t miss out

News