Download app
We are social

'बाहुबली' पर फिदा हुई आलिया, प्रभास के साथ काम करने की तमन्ना


मुंबई (15 मई): 'बाहुबली 2' की जबरदस्त सफलता के बाद अब फिल्म के लीड़ एक्टर प्रभास सांतवे आसमान पर हैं। हर कोई प्रभास की तारीफों के पुल बांध रहा है। जहां एक तरफ मीडिया के जरिए प्रभास हर जगह दिखाई दे रहे हैं, वहीं बॉलीवुड भी पूरी तरह उनका मुरीद हो चुका है। फिल्म बाहुबली के मेगा ब्लॉकबस्टर होने के बाद प्रभास बॉलीवुड हीरोइंस की पसंद बन गए है। बी टाऊन की हर हीरोइन उनके साथ काम करने के तैयार है।

प्रभास के साथ फिल्म करने की चाह आलिया भट्ट को भी होने लगी है।  हाल ही में ट्विटर पर आलिया ने प्रभास को अपना फेवरेट साउथ एक्टर बताया है।जब आलिया से पूछा गया कि बाहुबली को वह एक शब्द में कहे तो क्या होगा? तब आलिया ने बाहुबली फिल्म को जायंट रॉक बस्टर मूवी कहा। इसके बाद एक फैन ने आलिया से पूछा कि क्या वो प्रभास के साथ काम करना चाहेंगी तो आलिया ने कहा जरूर ।

आलिया ही नहीं प्रभास के साथ काम करने के लिए इन दिनों कटरीना और दीपिका में भी जंग छिड़ी हुई है। प्रभास की फिल्म 'साहो' के लिए  इन दोनों हीरोइंस से बातचीत चल रही है । खबर है कि इस मुकाबले मेें फिलहाल कटरीना आगे हैं । कुछ दिन पहले कंगना रनोट भी प्रभास की तारीफ करती नजर आई थी। हालांकि कंगना ने ये भी बताया कि फिल्म एक निरंजन की शूटिंग के दौैरान कैसे उन्होंने प्रभास से लड़ाई कर ली थी । इन दिनों बाहुबली प्रभास से ब़ॉलीवुड की हर हीरोइन प्रभावित है और उनकी कोशिश है कि उन्हें प्रभास की फिल्म में काम मिले।

वहीं बाहुबली 2' की कमाई की बात करें तो फिल्‍म ने 16 दिनों में दुनियाभर में 1330 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्‍म के हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्‍म ने 15 दिन में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है । फिल्‍म की कमाई लगातार जारी है।



Related news

Don’t miss out