दोस्त की शादी में जमकर नाची आलिया भट्ट, VIDEO हुआ वायरल

मनोरंजन | Jan. 22, 2018, 9:46 p.m.

मुंबई (22 जनवरी): आलिया भट्ट जहां जाती हैं बस वहां रौनक ले आती है। कुछ दिन पहले आलिया अपनी दोस्त की डेस्टिनेशन वेंडिग में जोधपुर पहुंची थी। आलिया की बहुत करीबी दोस्त हैं कृपा मेहदा। आलिया ने उनकी शादी के हर फंक्शन में बढ़-चढ़ के हिस्सा लिया। शादी के संगीत सेरेमनी के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अपनी दोस्त की शादी में पहुंचते ही सारी लाइम-लाइट कृपा से हट कर आलिया पर अटक गई थी य़ बता दें, आलिया ने अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में काफी एन्जॉय किया और उनका एक वीडियो जिसमें वह हवा-हवाई गाने पर डांस कर रही हैं सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं। 

आलिया की खूबसूरती और उनकी क्यूटनेस का दीवाना कौन नहीं है । आलिया भट्ट का जलवा हर तरफ बरकरार है । आलिया ने अपनी खास दोस्त कृपा मेहता की हल्दी सेरेमनी को भी जानदार बना दिया था। आलिया हल्दी के फंक्शन को अटेंड करने के लिए राजस्थान के जोधपुर में पहुंची ।

आलिया यहां देसी अंदाज में पहुंची । आलिया जैसे ही पार्टी में गईं तो सभी नजरें उन्हीं पर आकर टिक गईं । आलिया का ये अवतार देखते ही बन रहा था ।

पीले रंग की ड्रेस में आलिया बला की खुबसूरत लग रहीं थी । इस आउटफिट के साथ आलिया ने लाइट मेकअप कर रखा था ।

साथ ही खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे । आलिया यहां देसी अंदाज में नजर आईं ।

यहां दुल्हन से ज्यादा लोग आलिया को देख रहे हैं । हल्दी सेरेमनी में आलिया ने जमकर डांस किया । बता दें कि कृपा मेहता आलिया की कॉलेज फ्रैंड हैं ।

आलिया ने फिल्मों से ब्रेक लेकर अपनी दोस्त की हल्दी फंक्शन को अटेंड किया है । आलिया जल्द ही ब्रह्मस्त्र में रणबीर कपूर और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी ।

फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं । फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है । इसके अलावा आलिया की राजी भी जल्द ही रिलीज होने वाली है । 

Related news

Don’t miss out

News