सुनील ग्रोवर की जगह अब ये स्टार करेगा अक्षय कुमार के शो में धमाल !

मनोरंजन | Sept. 12, 2017, 6:02 p.m.

मुंबई (12 सितंबर): इन दिनों खिलाड़ी अक्षय कुमार के चर्चे हर जगह हैं । अक्षय की फिल्मों का जलवा इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर हो रहा है। इसलिए खिलाड़ी अब अपना जलवा टीवी पर दिखाने आ रहे हैं । जी हां, हम बात कर रहे हैं अक्षय के आने वाले कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज की । इस शो आगाज 30 सितंबर से शनिवार और रविवार रात 8 बजे किया जाएगा। इस शो को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें बनी हुई थी । वहीं अक्षय के इसी शो से सुनील ग्रोवर भी टीवी पर वापसी कर रहे थे ।

इस शो से सुनील ग्रोवर का नाम बतौर होस्ट जोड़ा जा रहा था। लेकिन हाल ही में खबर आई कि सुनील ग्रोवर का शो से पत्ता कट हो गया है। मतलब सुनील अब शो को होस्ट नहीं करेगें। इसके अलावा इस शो के लिए एली अवराम का नाम पहले ही फिक्स कर दिया गया था । अब सुनील के जाने के बाद अकेली रह गईं । इसलिए अब एली का साथ देने के लिए और सुनील ग्रोवर की जगह लेने के लिए टीवी के मोस्ट पॉपुलर होस्ट मनीष पॉल को बुलाया गया  है।

जी हां, कहा जा रहा है कि अब एली और मनीष शो को होस्ट करते हुए नजर आ सकते हैं । वहीं मनीष टीवी के सबसे ज्यादा बिकाऊ होस्ट हैं । मनीष की एकरिंग के लोग दीवाने हैं । चाहे अवॉर्ड शो हो या फिर कोई रियलिटी शो मनीष कहीं भी गए वहां हिट की गारंटी दी । फिलहाल अब एली के साथ मनीष की मस्ती जमकर होने वाली है। वैसे भी एली मनीष एक साथ फिल्म भी कर चुके हैं । 

Related news

Don’t miss out

News