पद्मावत से क्लैश ना करके अक्षय बने बॉलीवुड के सुपर हीरो, खिलाड़ी की हो रही है तारीफ

मनोरंजन | Jan. 21, 2018, 3:20 a.m.

मुंबई (21 जनवरी): संजय लीला भंसाली ने अक्षय कुमार से उनकी फिल्म पैडमैन की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की गुजारिश की और अक्षय मान गए। मुंबई में अक्षय और संजय लीला भंसाली ने साझा  प्रेस कॉन्फ्रेंस किया । दोनों ने खुद बताया कि ऐसा क्यों हुआ है । संजय लीला भंसाली ने कहा कि हमारी फिल्म इतनी मुश्किलों के बाद आ रही है । हमने अक्षय से रिक्वेस्ट की कि वो अपनी फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा लें । इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा ली । अक्षय ने भंसाली के लिए जो किया उसकी बॉलीवुड में काफी तारीफ कर रहा है। जहां एक तरफ भंसाली अक्षय के एहसान के तले दब गए है वहीं शाहिद कपूर ने अक्षय के इस एहसान के लिए उनके शुक्रिया अदा किया है। शाहिद ने अपने एक ट्वीट में खिलाड़ी कुमार का शुक्रिया अदा करने के साथ उनकी आने वाली फिल्म पैडमैन के लिए शुभकामनाये दी है।

अक्षय ने दो बड़ी फिल्मों के क्लैश के रोका है और फिल्म इंडस्ट्री को होेने वाले बड़े नुकसान से बचाया है। अक्षय के इस कदम से दीपिका की फिल्म पद्मावत  को फायदा होगा। दीपिका ने भी अक्षय को थैंक्यू बोला है। 

 

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन अब 9 फरवरी को रिलीज होगी। अक्षय अक्सर अपनी फिल्मोंको 26 जनवरी या फिर 15 अगस्त को रिलीज  करते हैं । रिपब्लिक डे की छुट्टी के दौरान फिल्म को अच्छा मुनाफा भी होता है लेकिन खिलाड़ी कुमार ने अपनी रिलीज डेट संजय लीला भंसाली को दे दी ताकि ज्यादा से ज्यादा थिएटर्स पद्मावत को मिल सके । अक्षय ने ये फैसला लेते हुए इगो को सामने नहीं आने दिया । अपने स्टारडम को अलग रखते हुए अक्षय ने भंसाली की फिल्म के लिए रास्ता आसान कर दिया। आमतौर पर इंडस्ट्री में जब दो फिल्मों का क्लैश होता है तो दो गुट बन जाते हैं। तमाम कहानियां और कंट्रोवर्सीज बनती हैं। 

Related news

Don’t miss out

News