एक बार फिर रियल हीरो बने खिलाड़ी अक्षय, देश के जवानों को दिए इतने करोड़ रुपए !

देश | Jan. 21, 2018, 3:52 p.m.

मुंबई (21 जनवरी): बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार कितने देशभक्त हैं ये हमें बताने की जरूरत नहीं है। अक्षय हमेशा ही अपना देशप्रेम दिखाते हैं। अक्षय की ज्यादा से ज्यादा फिल्में देश के नाम ही होती हैं। औऱ तो और अक्षय भ्रष्टाचार को भी मिटाना चाहते हैं। सेना के जवानों की भी अक्षय कई बार मदद कर चुके हैं। अब लीजिए एक बार फिर अक्की ने अपना देश प्रेम दिखाया है । दरअसल अक्की जल्द ही फिल्म पैडमैन में दिखने वाले हैं । हाल ही में उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत से क्लैश ना करते हुए अपनी फिल्म पैडमैन की रिलीज डेट को बढ़ा दिया है । फिल्म का प्रमोशन अक्की जमकर कर रहे हैं । हाल ही में अक्षय़ भारत के वीर जो उनकी देश के जवानों की वेबसाइट है, इसके एंथम सॉन्ग के लॉन्च पर अक्की गए थे ।

No amount of gratitude is enough for our soldiers. We managed to raise Rs. 12.93 crores today! Grateful to all the people who came and showed their support at the #BharatKeVeer Anthem launch. Special thank you to Hon. @rajnathsingh ji for this platform. pic.twitter.com/6O1sPo20Jh

— Akshay Kumar (@akshaykumar) January 20, 2018

इस दौरान अक्की ने बताया कि शहीद जवानो के घर वालों के लिए 12.93 करोड़ रूपये की मदत की है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी है ।  अक्षय सेना के जवानों के लिए हर मुमकिन मदद करना चाहते हैं, और करते भी हैं।  

At the #BharatKeVeer Anthem launch sung by @Kailashkher. While they keep us alive, the least we can do is keep them alive in our hearts. Bharat ke veeron, tumko naman ???????? pic.twitter.com/zJuzsT02AQ

— Akshay Kumar (@akshaykumar) January 20, 2018

इसके अलावा अक्षय ने महाराष्ट्र के कई सूखा प्रभावित गांवो को गोद लिया है, तो वहीं अक्षय समय समय पर अपनी इस देश के जवानों के हित में चलने वाली वेबसाइट के जरिए उनके परिवारों की मदद करते रहते हैं । खैर अब इसमें कोई शक नहीं है कि अक्की वाकई एक रियल हीरो हैं । अक्षय की पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज हो रही है । 

Related news

Don’t miss out

News