Download app
We are social

पीएम मोदी के 'बिजली' वाले बयान पर अखिलेश ने किया ये पलटवार

नई दिल्ली (20 फरवरी): यूपी चुनावों में जुबानी जंग चरम पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिजली देने वाले बयान पर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि काशी जैसी पवित्र नगरी से चुने गए मोदी गलतबयानी करके जनता में अपना भरोसा खो चुके हैं।


अखिलेश ने कहा ‘‘हम मानते हैं कि अगर गांव का गरीब किसान गंगा की तरफ हाथ करके कसम खाता है तो सच ही बोलता है। बताओ, जिसको काशी ने चुनकर भेजा है, हमें उस पर कितना भरोसा करना चाहिए।’’ उन्होंने कहा ‘‘देश के प्रधानमंत्री यह क्या कहकर चले गये। 

उन्होंने कहा कि हम रमजान पर 24 घंटे बिजली देते हैं और दीवाली में नहीं। मोदी को पता नहीं है, वह सच बोलें, वाराणसी के सबसे बुजुर्ग विधायक हमारे दादा श्यामदेव चौधरी जी के कहने पर हमने काशी में 24 घंटे बिजली दी थी। हम प्रधानमंत्री से कहेंगे कि आप गंगा मैया के बेटे हैं तो उसकी कसम खाएं, और खुद से पूछें कि सपा वाराणसी में 24 घंटे बिजली दे रही है या नहीं।’’


अखिलेश ने कहा ‘‘मोदी जी काशी के लोगों ने आपको चुनकर भेजा है। आप दीवापली और रमजान की बात बाद में करिएगा। आपने ना जाने कितनी और कैसी बातें कर दी हैं। अब देश के प्रधानमंत्री पर कोई भरोसा नहीं कर रहा है। हम कहते हैं कि अगर एक भी काम भाजपा ने किया हो तो बताओ।’’


आपको बता दें कि पीएम मोदी ने फतेहपुर में आयोजित चुनावी रैली में कहा था कि प्रदेश की सपा सरकार हर काम में भेदभाव करती है। अगर वह रमजान में 24 घंटे बिजली देती है तो उसे दीवाली में भी बिजली देनी चाहिए।

Related news

Don’t miss out