बीजेपी को रोकने का काम क्षेत्रीय ताकतें ही कर सकती हैं: अखिलेश यादव

देश | March 19, 2018, 3:23 a.m.

नई दिल्ली ( 19 मार्च ): समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार के एक साल पूरा होने पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा है कि यूपी की मौजूदा योगी सरकार ने अपने एक साल के कार्यकाल में कोई उल्लेखनीय काम नहीं किया है। 

उन्होंने कहा कि मुद्दों से भटकाना इस पार्टी का चरित्र है और उसे रोकने का काम क्षेत्रीय ताकतें ही कर सकती हैं। बता दें कि अखिलेश यादव का यह बयान तब आया है जब 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कई क्षेत्रीय पार्टियां बीजेपी नीत एनडीए के खिलाफ लामबंद होने की तैयार कर रही हैं

लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने योगी सरकार पर धर्म और त्योहार के नाम पर समाज को बांटने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपने चुनाव घोषणापत्र में जनता से तमाम वादे किए लेकिन बाद में उसे धोखा दिया। अखिलेश ने योगी सरकार पर एसपी सरकार की योजनाओं में से समाजवादी शब्द हटाकर उन्हीं योजनाओं को नए सिरे से लागू करने का भी आरोप लगाया। 

अखिले ने कहा कि बीजेपी का चरित्र मुद्दों को भटकाने का रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को रोकने का काम क्षेत्रीय ताकतें ही कर सकती हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी के शासन में किसान, गरीब, व्यापारी, नौजवान, महिलाएं सभी परेशान हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार संवेदन शून्य है। 
 

Related news

Don’t miss out

News