इंटरनेट यूजर्स के लिए खुशखबरी, ऐसे ग्राहकों मिलेगा 30GB डेटा फ्री

बिजनेस | April 13, 2018, 6:09 p.m.


नई दिल्ली (13 अप्रैल): अगर आप भी मोबाइल पर जमकर इंटरनेट का प्रयोग करते हैं तो यह जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है, क्योंकि भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम सर्विस प्रोवाडर कंपनी भारती एयरटेल ने एक नए ऑफर की शुरुआत की है। इस ऑफर के तहत 2G/3G मोबाइल डिवाइस यूज करने वाले ग्राहक यदि 4G स्मार्टफोन का इस्तेमाल शुरू करते हैं तो उन्हें 30 जीबी डेटा मुफ्त दिया जाएगा।

एयरटेल ने कहा है कि यह प्रोग्राम उसके 'मेरा पहला स्मार्टफोन' इनिशटिव को पूरा करता है जिसके तहत अफोर्डबल 4G स्मार्टफोन्स के लिए उसने कई मोबाइल मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों से पार्टनरशिप की है। एयरटेल ने कहा, '4G स्मार्टफोन अपनाने वाले प्रीपेड ग्राहक जो भी पैक चुनेंगे, उसके अतिरिक्त उन्हें 30 दिनों तक प्रतिदिन 1 GB डेटा मुफ्त मिलेगा।'

भारती एयरटेल ने हाल ही में देश में चुनिंदा राज्यों में VoLTE बीटा प्रोग्राम लॉन्च किया है। इस प्रोग्राम के तहत एयरटेल ग्राहकों को वीओएलटीई तकनीक की टेस्टिंग करने के लिए इनवाइट कर रही है जिसके बदले में ग्राहकों को डेटा बेनिफिट मिलेगा। इस ऑफर के तहत भी यूजर्स को कुल 30 जीबी मुफ्त डेटा मिलेगा। Airtel VoLTE Beta प्रोग्राम फिलहाल पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, असम, केरल, बिहार, पंजाब और आंध्र प्रदेश में उपलब्ध है।

 

Related news

Don’t miss out

News