सिर्फ 1649 रुपये में लॉन्च हुआ ये 4G स्मार्टफोन!

गैजेट्स | Dec. 7, 2017, 8:35 a.m.

नई दिल्ली ( 7 दिसंबर ):  टेलीकॉम और स्मार्टफोन कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिन नए-नए स्मार्टफोन लाॅन्च कर रही हैं। इसी कड़ी में एयरटेल और स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इंटेक्स ने 1649 रुपये की इफेक्टिव कीमत के साथ 4G स्मार्टफोन्स लॉन्च करने के लिए पार्टनर्शिप की है। एयरटेल ने हाल ही में मेरा पहला स्मार्टफोन स्कीम की शुरुआत की है जिसके तहत पहले भी कार्बन के साथ मिलकर कंपनी ने सस्ते 4G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। 

नया स्मार्टफोन Intex Aqua LIONS N1 है जो 4G कनेक्टिविटी के साथ आता है। एयरटेल के कस्टमर्स इस स्मार्टफोन को 1,649 की इफेक्टिव कीमत के साथ खरीद सकते हैं। हालांकि इस स्मार्टफोन की असल कीमत 3,799 रुपये है।

इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 4 इंच की है और इसमें 1GB रैम के साथ 8GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 128GB तक किया जा सकता है। बेसिक फोटोग्राफी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी के इसमें  VGA कैमरा दिया गया है।

इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए कस्टमर्स को पहले 3,149 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा। इसके अलावा हर महीने 169 रुपये एयरटेल के प्लान के साथ रिचार्ज कराना होगा। ऐसा लगातार 18 महीनों तक करना होगा। 18 महीने के बाद कंपनी 500 रुपये वापस करेगी और अगर आप दूसरे 18 महीने तक भी 169 रुपये से रिचार्ज कराते हैं तो कंपनी 1000 रुपये फिर से देगी। कुल मिला कर कस्टमर्स को 1,500 रुपये मिलेंगे। हर महीने रिचार्ज के साथ आपको डेटा अनलिमिटेड लोकल एसटीडी कॉलिंग और डेटा मिलेगा।

कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को लौटाने की जरूरत नहीं है। एयरटेल ने कहा है कि सस्ते 4G स्मार्टफोन का ओपन इकोसिस्टम बनाने के लिए कई मोबाइल हैंडसेट निर्माताओं के साथ पार्टनर्शिप कर रहे हैं।
 

Related news

Don’t miss out

News