अगर आपके पास भी आए ये मैसेज तो हो जाएं सावधान!

बिजनेस | Jan. 23, 2018, 9:45 a.m.


नई दिल्ली (23 जनवरी): तेजी से डिजिटल की तरफ बढ़ती दुनिया में लोगों के साथ धोखाधड़ी की घटनाएं भी काफी बढ़ रही है। ऐसे में अंतरराष्ट्रीय कंपनी एयर एशिया ने चेतावनी जारी करते हुए जानकारी दी है कि सोशल मीडिया और दूसरे माध्यमों के जरिए फ्री में हवाई टिकट मुहैया कराने की कोई भी खबर पूरी तरह से जानकारी है।

एयर एशिया के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए फ्री में टिकट दिए जाने की जानकारी दी जा रही है। एयरएशिया ने सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही इस जानकारी को घोटाला बताया है। कंपनी के मुताबिक फ्री में टिकट की जानकारी देने वाली संस्था एयर एशिया की अनुमति के बिना उसके ब्रांड का इस्तेमाल कर रही है और यात्रियों को अपनी स्कीम के लिए आकर्षित कर रही है।

एयर एशिया ने कहा है कि वह इस घोटाले से बचें और संबधित कंपनी की तरफ से भेजे गए लिंक पर किसी तरह की व्यक्तिगत जानकारी नहीं दें। एयर एशिया ने यह भी कहा है कि संबधित झूठी स्कीम से यात्रियों को होने वाले किसी भी तरह के नुकसान या फायदे के लिए जिम्मेवार नहीं होंगे। कंपनी ने फ्री में टिकट की जानकारी देने वाली संस्था के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के बारे में भी कहा है। साथ में यात्रियों को कहा है कि अगर उनके साथ एयर एशिया का ब्रांड इस्तेमाल करने वाली संस्था अपनी झूठी स्कीम को लेकर संपर्क करे तो यात्री एयर एशिया के आधिकारिक संपर्क सूत्रों को इसकी जानकारी दें।

[Press Statement] Scam Alert: Beware of free tickets scams using #AirAsia brand pic.twitter.com/FU5mvyZYLc

— AirAsia (@AirAsia) January 23, 2018
 

 

Related news

Don’t miss out

News