सूरत में लगे अहमद पटेल के CM उम्मीदवार होने के पोस्टर, ट्वीट कर बताया BJP की साजिश

देश | Dec. 7, 2017, 5:57 p.m.

सूरत (7 दिसंबर): गुजरात में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शनिवार यानी 9 दिसंबर को वोटिंग होनी है। लिहाजा आज पहले चरण के तहत चुनावी प्रचार थम गया। चुनावी प्रचार के आखिरी दिन सूरत की सड़कों पर अहमद पटेल का पोस्टर दिखा। जिसमें उन्हों कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री उम्मीदवार बताया गया है।

इस पोस्‍टर के साथ ये अपील भी लिखी है कि मुस्लिम एकता को बनाए रखने के लिए अहमद पटेल को गुजरात का वजीर ए आज़म चुनने के लिए कांग्रेस को वोट दें, लेकिन खुद अहमद पटेल ने इन पोस्टर्स को झूठा करार दिया है और कहा है कि वह मुख्यमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं। अहमद पटेल ने कहा है कि ये बीजेपी का दुष्‍प्रचार है. चुनाव में थोडे़ से दिन बचे हैं उसमें कालाबाजी कर रहे हैं कि कहीं पर कुछ धुव्रीकरण हो जाए। ना तो मैं कहीं सीएम का कैंडिटेड था, ना हूं और ना रहूंगा। 

Putting up fake posters and orchestrating a rumour campaign shows the utter desperation of the BJP. Fearing defeat, do they have to rely on such dirty tricks? I have never ever been a candidate for CM and will never, ever be

— Ahmed Patel (@ahmedpatel) December 7, 2017

गुजरात चुनाव में कांग्रेस ने अपना सीएम उम्मीदवार घोषित नहीं किया है लेकिन अहमद पटेल के सीएम उम्मीदवार बनने की बात पहले भी कई बार उठ चुकी है। एक और पोस्टर राम बनाम हज का आया है, जहां राम यानी राम का मतलब रुपाणी, अमित शाह और पीएम मोदी से है, जबकि हार्दिक, अल्पेश और जिग्नेश को मिलाकर हज बताया गया है। बीजेपी पोस्टर लगाने की बात तो नहीं कबूल रही।

 

Related news

Don’t miss out

News