रोल पाने के लिए इस हिरोइन में खुद का किया ये हाल

Headlines | March 5, 2017, 10:46 a.m.

मुंबई (5 फरवरी): रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म 'जग्गा जासूस' सूर्खियों में है और उनके फैंस को  'जग्गा जासूस' का बेसब्री से इंतजार है। अनुराग बासु की ये फिल्म एक म्यूट कॉमेडी है। 'बर्फी' के बाद अनुराग की ये दूसरी म्यूट कॉमेडी फिल्म है। फिल्‍म  में रणबीर कपूर, कटरीना कैफ और सयानी गुप्ता के मुख्य किरदार निभार रही हैं।

फिल्म 'जग्गा जासूस' के किरदार को लेकर अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने बड़ा खुलासा किया है। फिल्म 'जग्गा जासूस' में रणबीर कपूर की 14 साल की दोस्त का किरदार निभा रही हैं। जबकि उनकी असली उम्र 31 साल है। सयानी के मुताबिक 'यह मेरी जिंदगी का अब तक का सबसे बेहतरीन रोल है। मैं अनुराग बासु का बहुत सम्मान करती हूं कि उन्होंने मुझे इस रोल के लिए चुना। उनका कास्टिंग का प्रोसेस भी बहुत खास है।'



सयानी ने कहा कि इस रोल को पाने के लिए उन्होंने ऑडिशन से पहले अपने बाल काट लिए थे। ऑडिशन के दौरान मेरी इस डेडिेकेशन को देख दादा खुश हुए और उन्होंने मुझे इस किरदार के लिए सलेक्ट कर लिया। सयानी के मुताबिक रोल मिलने से पहले बहुत कम एक्टर ही ऐसा करने की हिम्मत दिखाते हैं। इसी डेडिकेशन की वजह से मुझे ये रोल मिला है।' आपको बता दें कि रणबीर भी इसमें एक स्कूल जाने वाले लड़के का किरदार निभा रहे हैं।


Related news

Don’t miss out

News