Download app
We are social

BREAKING NEWS: बलात्कार के आरोपों से घिरे फलाहारी बाबा गिरफ्तार


नई दिल्ली (23 सितंबर):
छत्तीसगढ़ की युवती से दुष्कर्म के आरोप में फंसे फलाहारी प्रोपन्नाचार्य कौशलेंद्र महाराज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लड़की के आरोप लगाने के बाद बाबा अस्पताल में ही भर्ती हो गए थे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह से स्वास्थ्‍य करार दिया, जिसके बाद आज पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

युवती के पिता ने बाबा पर अन्य महिलाओं के साथ भी गलत हरकत करने का आरोप लगाया है। आरोप लगाने वाली युवती गुरुवार शाम परिजनों के साथ अलवर पहुंच गई थी। पुलिस ने उसके बयान लिए और आश्रम भी ले गई। शुक्रवार को पुलिस ने आश्रम और उससे जुड़े अन्य भवनों की जांच की। युवती ने आश्रम के जिस कमरे में दुष्कर्म का आरोप लगाया था, वहां से महिलाओं के आभूषण बरामद हुए हैं। पुलिस ने कमरे से लैपटॉप और कुछ सीडी भी जब्त की हैं। साथ ही आश्रम के सीसीटीवी पैनल की हार्ड डिस्क से भी जानकारी जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

युवती के पिता ने पत्रकारों को बताया कि कि उन्होंने बाबा को भगवान की तरह पूजा है। इसके बाद भी उसने बेटी के साथ जो कार्य किया, उससे उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। उन्होंने बाबा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है और कहा कि बाबा को इस कृत्य की सजा मिलनी चाहिए। बाबा ने छत्तीसगढ़ में कई महिलाओं के साथ कुकृत्य किया है। उन्होंने पीडि़त महिलाओं की सूची पुलिस को सौंप दी है।

Related news

Don’t miss out