6 साल की हुई आराध्या, अभी से ही बन गई हैं स्टार, देखिए तस्वीरें

मनोरंजन | Nov. 16, 2017, 5:48 p.m.

मुंबई (16 सितंबर): आज है बच्चन परिवार की लाड़ली आराध्या का  छठा जन्मदिन । साल 2011 में 16 नवंबर को हुआ था आराध्या का जन्म।  आराध्या का मम्मी ऐश्वर्या बहुत ध्यान रखती हैं। अपनी मां ऐश्वर्या की आंखों का तारा हैं नन्ही आराध्या  ऐश्वर्या जहां भी जाती हैं अपनी बेटी बी के साथ ही नजर आती हैं 

ऐश्वर्या की बेटी आराध्या अपनी मम्मी की ही तरह खूबसूरत है और और एक अपकमिंग स्टार की क्वालिटीज उनमें अभी से दिखने लगी है। इस साल ऐश्वर्या जब कान फिल्म फेस्टिवल के लिए  जा रही थी तो आराध्या ने बिल्कुल एक मॉडल की तरह फोटोग्राफर्स को दिया पोज। जरा देखिए अभी से ही कितनी कैमरा फ्रेंडली है आराध्या......एक अच्छी पिक के लिए पोज कैसे देते हैं कोई इनसे सीखे। 


आराध्या अभी से ही स्टार है। बच्चन फैमिली की इस शहजादी को मम्मी ऐश्वर्या की ही तरह मिलती है लाइमलाइट ।वो बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर बिग बी की ग्रैंड डॉटर है।

70 के दशक की सुपर स्टार जया बच्चन उसकी दादी है। आज के दौर के स्टार अभिषेक बच्चन उसके पापा हैं । बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और पॉपुलर हीरोइन ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी है लेकिन इन सब में से आराध्या का स्टारडम सबपर भारी पड़ रहा है।

बच्चन फैमिली जहां भी जाती है । सबका फोकस बिग बी, अभिषेक और ऐश्वर्या को छोड़ आराध्या पर होता है। ऐश्वर्या से आजकल कोई उनके बारे में बात ही नहीं करता बहरहाल इसमें कोई शक नहीं कि बी टाउन में अब तक की मोस्ट पॉपुलर स्टार किड है आराध्या....उनमें से अभी से बॉलीवुड को दिख रहा है..एक स्टार

एक साल पहले तक  ऐश्वर्या ने आराध्या को ये नहीं बताया कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस है। आराध्या तो बस ये जानती है कि मम्मी ऐश्वर्या ऑफिस जाती है। लेकिन अब ऐश्वर्या समझ गई है कि उनकी पूरी फैमिली ही स्टार्स की है। सब जहां जाते हैं कैमरे चमकने लगते हैं। 


 

ऐश्वर्या जब किसी इवेंट पर जाने के लिए जब भी लगाती है मेकअप तो आऱाध्या बड़े ध्यान से देखती है म्म्मी को। कही आराध्या ऐश की गैर मौजूदगी में उनका मेकअप ना लगा ले इस पर वो कुछ इस तरह बंटाती है बेटी का ध्यान। आराध्या को अभी से पता चल चुका है कि मेकअप क्या होता है। 


ऐश्वर्या की बेटी आराध्या जैसे जैसे बड़ी हो रही है...उनके सवाल भी बढ़ रहे हैं। फॉर्मर मिस वर्ल्ड एश्वर्या की बेटी ने जब पहली बार मम्मी के मिस वर्ल्ड बनने का वीडियो देखा तब वो सीधा मम्मी के पास पूछने आई थी सवाल । आराध्या अब अपने मम्मी पापा की फिल्में भी कभी कभार देख लेती है। 

Related news

Don’t miss out

News