कटरीना की लंबाई बनी आमिर की मुसीबत, कटरीना ने किया नंगे पाव डांस

मनोरंजन | Feb. 14, 2018, 12:59 a.m.

मुंबई (14 फरवरी): आमिर और कटरीना की हाईट फिल्म ठग ऑफ हिदोंस्तान के मेकर्स के लिए बनी बिग परेशानी । दोनों की लंबाई मैच करने में फिल्म के मेकर्स हो जा रहे हैं।  धूम-3 के बाद आमिर ख़ान एक बार फिर कटरीना के साथ ठग ऑफ हिन्दोस्तान में काम कर रहे हैं। हाल ही में ठग ऑफ हिन्दोस्तान के सेट पर शूट हुए स्पेशल सॉन्ग की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन पिक्चर्स में कटरीना बिना फुटवेयर डांस करती हुई नज़र आ रही थीं।  कटरीना को आमिर की वजह से अपनी हाई-हील सैन्डल की क़ुर्बानी देनी पड़ी थी। दरअसल 5 फीट 5 इंच लंबे आमिर के सामने 5 फीट 9 इंच हाईट वाली कटरीना, बिल्कुल भी सेट नहीं बैठ रही थीं। मेकर्स को दोनों की हाईट मैच करने में काफी परेशानी हो रही थी. यही वजह है कि कटरीना को आमिर के बराबर दिखने के लिए अपनी सैन्डल उतारनी पड़ गई । 

 कटरीना ने जब आमिर के साथ ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के सेट पर क्लिक की गई इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.तो लोगों ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट को जमकर ट्रॉल किया था। पब्लिक को समझ में नहीं आ रहा था कि आख़िर 5 फीट 5 इंच के आमिर इस पिक्चर में 5 फीट 9 इंच हाईट वाली कटरीना से कैसे लंबे दिख रहे हैं । किसी को लगा कि आमिर ने कटरीना के साथ ये तस्वीर स्टूल पर खड़े होकर क्लिक करवाई है। तो किसी ने पूछा कि क्या कटरीना इस पिक्चर में बैठी हुई हैं।  किसी को शक हुआ कि कटरीना के बराबर दिखने के लिए आमिर ने हील्स पहनी हुई है.. तो किसी ने कमेन्ट किया कि लगता है इन दिनों आमिर की लंबाई बढ़ रही है। 

इसके अलावा धूम-3 में भी आमिर और कटरीना की हाईट मैच करने में मेकर्स को काफी मेहनत करनी पड़ी थी... फिल्म के अंदर एक एक सीन पर काम किया गया था तब जाकर लंबी कटरीना को टिंगू आमिर के बराबर दिखाया गया था. वो अलग बात है कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान ये राज़ खुल गया था। धूम-3 के प्रमोशन्स के दौरान कटरीना की लंबाई को लेकर टिंगू आमिर की जमकर खिंचाई हुई थी लेकिन लगता है आमिर को इस बात से नहीं पड़ता है फर्क़ तभी तो वो बार बार अपने से लंबी हीरोइन के साथ करते हैं काम ।  वो अलग बात है कि आमिर की लंबी हीरोइन्स बन जाती हैं डायरेक्टर के लिए मुसीबत और कई बार आमिर का बन जाता है मजाक 

वैसे ये तो सबको ही पता है कि आमिर से कटरीना काफी लंबी हैं । आमिर की हाइट जहां 5.5 है तो वहीं कटरीना की हाइट 5.9 है । बस इसी के चलते अब इसका सोशल मीडिया पर मजाक बन गया है । बता दें कि कटरीना, आमिर फातिमा के साथ इस फिल्म अमिताभ बच्चन भी हैं । फिल्म इसी साल रिलीज की जाएगी । 

Related news

Don’t miss out

News