Download app
We are social

52 साल के आमिर 25 साल की फातिमा पर कुछ ज्यादा ही फिदा है !

मुंबई (13 अक्टूबर): आमिर ख़ान आजकल दंगल गर्ल फातिमा सना शेख़ पर कुछ ज़्यादा ही मेहरबान हैं। आमिर इन दिनों जहां भी जाते हैं फातिमा सना शेख़ उनके साथ साए की तरह चलती हैं।  फातिमा सना शेख़  तो अब आमिर के घर होने वाले सेलीब्रेशन का भी हिस्सा बनने लगी हैं। हाल ही में आमिर ख़ान अंबानी के घर हुई मामी फिल्म फेस्टिवल की ऑफ्टर पार्टी में पहुंचे थे. लेकिन यहां वो अपनी वाइफ किरण राव की जगह फात्मा सना शेख़ के साथ नज़र आ रहे थे.... हालांकि किरन राव मामी फिल्म फेस्टिवल की मेम्बर हैं। 12 अक्टूबर की रात माफी फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग सेरमनी में जब आमिर सीक्रेट सुपरस्टार गर्ल जायरा वसीम को लेकर पहुंचे थे.. तो वहां किरण राव भी मौजूद थीं... लेकिन इसके बाद हुई मामी फिल्म फेस्टिवल की ऑफ्टर पार्टी में आमिर के साथ किरन नहीं बल्कि दंगल गर्ल फातिमा सना शेख़ नज़र आईं।  पार्टी से निकलकर आमिर फातिमा को बाहर कार तक सीऑफ करने भी आए थे। 

हम आपको बता दें कि आमिर ख़ान आजकल अपनी दंगल गर्ल फातिमा सना शेख़ के साथ ठग ऑफ हिन्दोस्तान में काम कर रहे हैं। काम क्या कर रहे हैं। फिल्म के सेट पर आमिर सना के ऊपर मेहरबानियों की बारिश कर रहे हैं... दंगल गर्ल के हर सीन को रैन्चो ख़ुद मॉनीटर कर रहे हैं हालांकि फिल्म के अंदर फातिमा सना शेख़ के अलावा कटरीना कैफ और महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं पता चला है आमिर का सारा फोकस सिर्फ और सिर्फ फात्मा सना शेख़ पर है।

 
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने यहां तक कह दिया है कि ठग ऑफ हिन्दुस्तान की असली हीरोइन तो फातिमा सना शेख़ हैं जबकि कटरीना को फिल्म के एक दो सॉन्ग के लिए साइन किया गया है। आमिर के इस बयान से कटरीना हैं काफी नाराज़  लेकिन लगता है फातिमा सना शेख़ पर मेहरबान रैन्चो पर इस वक़्त किसी की नाराज़गी का नहीं हो रहा है असर तभी तो वो इन दिनों बिन्दास होकर दंगल गर्ल के साथ घूमते-फिरते आ रहे हैं नज़र । 

Related news

Don’t miss out