VIDEO: चीन में आमिर की 'दंगल' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, चीन फैन क्लब ने बनाया 'धाकड़' वीडियो

बिजनेस | July 17, 2017, 12:59 p.m.


बीजिंग (16 जुलाई): डोकोलाम में भले ही भारत और चीन के बीच तकरीबन 4 हफ्ते से तनाव है और दोनों देशों की सेना तंबू डालकर एक-दूसरे के सामने डटे हों लेकिन आमिर खान की फिल्म 'दंगल' चीन में सारे रिकॉर्ड तोड़ता जा रहा है। चीन में आमिर की फिल्म 'दंगल' को लेकर दिवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वहां के उनके फैन्स ने इस फिल्म के 'धाकड़' गाने पर तैयार किया है। आमिर खान के लिए एक‍ शानदार वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में चीन में 'दंगल' फैन्स को 'धाकड़' सॉन्ग पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है।

दंगल गिफ्ट फ्राम चीन नाम के इस वीडियो में लोगों को दंगल के सॉन्ग पर रेसलिंग मूव्स और थि‍रकते दिखाया है। वीडियो में फिल्म में आमिर की बेटी का किरदार करने वालीं फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा की नकल करते हुए भी देखा जा सकता है। फैन्स को वीडियो में फिल्म के बेस्ट सीन्स पर परफॉर्म करते देखना मजेदार है। आमिर खान को रिझाने के लिए बनाए गए इस वीडियो को तैयार करने में एक हफ्ता और शूट करने में दो दिन का वक्त लगा है। बिना किसी डांस एक्सपीरियंस के तैयार किया गया ये शानदार वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है।

'दंगल' ने अपनी कमाई के दो-तिहाई हिस्से का कलेक्शन केवल चीन में किया और अब यह फिल्म 2000 करोड़ के आंकड़े को छूने वाली है। इसमें कोई शक नहीं कि इस फिल्म ने हर तरह के दर्शकों का दिल छू लिया है।
 

Related news

Don’t miss out

News