Download app
We are social

जियोनी ने लाॅन्च किया 20MP सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन, कीमत है इतनी कम


नई दिल्ली (10 अगस्त): स्मार्टफोन बनाने कंपनी जियोनी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लाॅन्च किया है। इस स्मार्टफोन में जियोनी ने 20MP सेल्फी कैमरा और 4000mAh बैटरी दी है। जियोनी इससे पहले A1 और A1 प्लस स्मार्टफोन भी मार्केट में उतार चुकी है। A1 लाइट इन्हीं दोनों फोन्स का हल्का वर्जन है। इस फोन में 5.3 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। फ्रंट और बैक दोनों कैमरों के साथ LED फ्लैश भी दिया गया है। फोन में 32GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक एक्सपैंड भी किया जा सकता है। 

जियोनी A1 लाइट में ऑक्टाकोर प्रोसेसर हैं जिनके साथ 3GB रैम को पेयर किया गया है। इस फोन का प्राइमरी कैमरा 13MP है। जियोनी ने इस डिवाइस का फिंगरप्रिंट सेंसर बैक पर दिया है। बता दें कि A1 और A1 प्लस स्मार्टफोन का फिंगरप्रिंट सेंसर होम बटन के साथ इंटिग्रेटेड है। 

जियोनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए एयरटेल और पेटीएम के साथ हाथ मिलाया है और कुछ अट्रैक्टिव ऑफर पेश किए हैं। नए या मौजूदा एयरटेल कस्टमर्स को यह फोन खरीदने पर 10GB अडिशनल डेटा मिलेगा। इसके लिए उन्हें 1GB या उससे ऊपर का डेटा रीचार्ज करवाना होगा। इसके अलावा जो भी A1 लाइट खरीदेगा उसे 250 रु के दो पेटीएम कैशबैक वाउचर मिलेंगे। पेटीएम मॉल से 350 रु की खरीदारी करने पर ग्राहक इन कैशबैक वाउचर्स को अवेल कर सकेंगे।

यह डिवाइस 10 अगस्त से सभी रीटेल स्टोर्स में होगी। इसकी कीमत कम्पनी ने 14,999 रु रखी है। इस सेगमेंट में इसका मुकाबला शाओमी रेडमी नोट 4 और मोटो G5 प्लस से होगा। याद दिला दें कि इसी रेंज में लेनोवो ने भी अपना लेटेस्ट K8 नोट स्मार्टफोन उतारा है जिसके स्पेसिफिकेशन काफी आकर्षक हैं।

Related news

Don’t miss out