मेरठ: छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग छात्रा ने खुद को लगाई आग, हुई मौत

देश | Jan. 11, 2018, 11:27 p.m.

मेरठ (11 जनवरी): मेरठ में शोहदों से तंग आकर एक छात्रा ने खुद को मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। भावनपुर पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की कक्षा आठ की छात्रा थी।

घर वालों का आरोप है कि गांवड़ी में ट्यूशन पढ़ने जाते समय गांवड़ी के ही रहने वाले शोभित, अंकित, मोहित और रवि ये चारों छात्रा से अक्सर छेड़छाड़ करते थे। मनचलों की हरकतों से अजिज आ कर छात्रा ने ट्यूशन जाना बंद कर दिया था। इस चलते ये मनचले लड़की के गांव तक जा पहुंचे. इससे आहत हो कर छात्रा ने शनिवार को खुद को आग लगा लिया। मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) अजित चौधरी ने बताया कि जब छात्रा के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था तो उस समय वो लगभग 80 प्रतिशत जल चुकी थी।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजेश कुमार ने बताया कि दहशत में आने की वजह से परिवार वालों ने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। पिछले छह दिन से छात्रा अस्पताल के बर्न वार्ड में मौत से लड़ रही थी। गुरुवार को मौत के बाद परिजनों ने गांव के शोभित, अंकित, मोहित और रवि के खिलाफ शिकायत की है। शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

Related news

Don’t miss out

News