WWE के ये 5 बड़े सुपरस्टार्स है तलाकशुदा

खेल | Nov. 18, 2017, 6:47 p.m.

एक प्रोफेशनल रैसलर का जीवन वाकई बहुत कठिनाइयों से भरा होता है। कभी-कभी साल के 300 दिनों तक नियमित रूप से बाहर रखने के बाद उनको अपने परिवार को समय दे पाना बहुत मुश्किल हो जाता है। जब हम प्रोफशल रैसलर को रिंग में एक सुपरस्टार के रुप में देखते हैं तो हमारा मन उनकी निजी जिंदगी से भी जुड़ी बातें जानने की भी इच्छा होती है, क्योंकि वह हमारे इतने पंसदीदा सुपरस्टार हो जाते हैं कि हम उनके बारें में सब कुछ जानना चाहते हैं। 

कई बार इसके कारण एक रैसलर के जीवन में व्यक्तिगत संबंधों में काफी परेशानी आ जाती है, कई मामलों में यह तलाक तक भी पहुंच जाती है, और उनका वैवाहिक जीवन का अंत हो जाता है। अगर आप WWE के सुपरस्टार के विवाह के आंकडों पर एक नज़र डालेंगे तो आप देखेंगे उनमें से कई ऐसे सुपरस्टार है जिनकी दूसरी या फिर तीसरी शादी है, और जिनके साथ उनकी दूसरी या फिर तीसरी शादी है वह भी पहले से तलाकशुदा है।

शार्लेेट फ्लेयर

विमेंस डिवीजन को टॉप पर ले जाने में शार्लेट फ्लेयर का काफी योगदान रहा हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शार्लेट फ्लेयर का दो बार तलाक हो चुका हैं। उन्होंने रिकी जॉनसन से शादी की, लेकिन ये शादी ज्यादा समय न टिकी। उसके बाद उन्होंने साल 2013 में थॉमस लातीमेर से शादी की। लातीमेर को NXT में केनेथ कैमरून के नाम से जाना जाता था। घरेलू हिंसा के बाद शार्लेट ने लातीमेर (ब्राम) से 29 मई 2015 को तलाक ले लिया।

__________________________________________________________________________________________________________________

रैंडी ऑर्टन

WWE में रैंडी ऑर्टन ने एक अलग पहचान बनाई है और शायद ही ऐसी कोई चीज हो जिसे उन्होंने हासिल न किया हो, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रैंड़ी ऑर्टन भी तलाकशुदा हैं। रैंडी ऑर्टन का पहला विवाह सामंथा स्पेनो के साथ 2007 में हुआ था, लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा नहीं चला, बावजूद इसके उनकी एक बेटी हैं। 2013 में सामंथा स्पेनो के साथ तलाक के बाद ऑर्टन ने 2015 में किम्बर्ली केसलर नाम की महिला से शादी की।

________________________________________________________________________________________________________________

 

अंडरटेकर

मैककूल वास्तव में अंडरटेकर की तीसरी पत्नी हैं। अंडरटेकर मूल रूप से सारा फ्रैंक से विवाह कर चुके थे, जिस महिला का टैटू उन्होंने अपने गले में बनवाया था। अंडरटेकर ने पहली शादी जोड़ी लिन से की और दोनों के बीच यह रिश्ता 1989 से 1999 तक चला। इसके बाद उनकी दूसरी शादी सारा फ्रैंक से हुई और दोनों के बीच यह रिश्ता 2000 से 2007 तक चला।

_________________________________________________________________________________________________________________

द रॉक

इस दुनिया में द रॉक सबसे हाई प्रोफाइल इंसान के रुप में जाने जाते हैं जो कि हमेशा अपनी निजी जिंदगी को मीडिया से बचाकर रखते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि आज के समय में द रॉक प्रोफेशनल रैसलिंग में सबसे बड़े सुपरस्टार के रुप में हैं और साथ ही वह सबसे बड़े मूवी स्टार भी हैं, लेकिन शायद ही आपने उनकी लवलाइफ से जुड़ी कोई गॉसिप सुनी हों। ऐसा इसलिए भी क्योंकि वह केवल एक ही विमेन के साथ देखे जा रहे थे जिनका नाम था लॉरेन हाशिआन, लेकिन इससे पहले रॉक ने 10 साल पहले डैनी गार्सिया नाम की एक महिला से शादी कर ली थी, लेकिन उन्होंने साल 2006 में लॉरेन हाशिआन के साथ साफ तौर पर साथ होने पर इसके एक साल बाद अपनी पत्नी से अलग हो गए। फिलहाल 10 साल बीत जाने के बाद रॉक ने लॉरेन से शादी नहीं की, लेकिन इनकी एक बेटी है जिसका जन्म दिसंबर 2015 में हुआ था।

__________________________________________________________________________________________________________________

जॉन सीना

रैसलमेनिया 33 पर जॉन सीना एक इंटर जेंडर टैग टीम मैच में अपनी प्रेमिका निकी बैला के साथ एक कपल के रुप में मिज और मरीस के सामने थे। इस मैच मे जीत के बाद सीना ने अपनी प्रेमिका निकी बैला को प्रपोज किया। जॉन सीना इससे पहले भी शादी कर चुके हैं उनकी पहली पत्नी का नाम एलिजाबेथ हॉबरडेऊ था। 2009 में दोनों की शादी हुई लेकिन यह शादी सिर्फ तीन साल चली, क्योंकि सीना की पत्नी ने सीना पर मिकी जेम्स और कई महिलाओं के साथ मिलकर उनपर धोखा देने का आरोप लगाकर तलाक ले लिया।

 

Related news

Don’t miss out

News