3 रैसलर्स जिन्होंने लोगों को मौत के घाट उतारा

खेल | Jan. 13, 2018, 12:38 a.m.

WWE में एक समय ऐसा आता है जब रैसलर्स एरीना में फैंस के चैंट्स सुनकर ही उत्साहित हो जाते हैं, तो वहीं कुछ इसको लेकर इतने संजीदा हो जाते है कि जिसकी कोई इंतेहा नही। बदलते वक्त के साथ लोगों की ज़रूरतें बदली, सोच बदली, लेकिन कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी थे जिन्होंने ड्रग्स और एल्कोहल भी लेना शुरू कर दिया था। इस नशे में चूर होकर कुछ हदों को पार कर बैठे तो कुछ ने मर्डर तक कर दिए। आइए आज आपको मिलवाते हैं ऐसे ही 10 रैसलर्स से जो कुछ कर गुजरने की चाह में कुछ सीमाएं ही लांघ गए।

1. ब्रायन माइकल मैक्घी

2010 में WWE द्वारा साइन किए गए ब्रायन माइकल मैक्घी को WWE ने 2 साल बाद निकाल दिया था। वो सुर्खियों में तब आए जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रैंड बियांका को अपने ही अपार्टमेंट में मार दिया था। उनकी गिरफ्तारी भी काफ़ी फिल्मी थी, क्योंकि उन्हें तब पकड़ा गया जब वो गार्ड रेल से टकरा गए थे।

_______________________________________________________________________________________________________________________

2 .जिमी स्नूका

जिमी स्नूका पर उनकी ही गर्लफ्रैंड के मर्डर का चार्ज लगा था, लेकिन वो कभी साबित ही नही हुआ। जिमी के हिसाब से उनकी गर्लफ्रैंड को साँस लेने में तकलीफ हो रही थी और इससे पहले उन्हें अस्पताल पहुँचाया जाता वो गुज़र चुकी थी। हालांकि पुलिस की तफ्तीश में कुछ और बात सामने आई, लेकिन कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया और वो आज एक आज़ाद नागरिक हैं।

3. द ग्रेट खली

APW में अपने दिनों के दौरान खली ब्रायन ओंग के साथ एक मैच लड़ रहे थे और दो फ्लिप्स की वजह से ब्रायन कि मौत हो गई। उनपर कोई केस तो नही हुआ, लेकिन कंपनी ने उन्हें सू कर दिया और बदले में एक मोटा चेक पाया।

Related news

Don’t miss out

News